35 C
patna
Tuesday, June 2, 2020

सर्वेश कुमार मिश्र

संस्थापक सह प्रधान संपादक : सर्वेश कुमार मिश्र
अपनी पत्रकारिता की शुरुआत 2009 से सनमर्ग,जागृति टाइम्स,पंजाब केसरी, दिल्ली पोस्ट, रांची एक्सप्रेस जैसे तमाम प्रतिष्ठित राष्ट्रीय अखबारों में बतौर संवाददाता से ब्यूरो प्रमुख काम किया।वॉइस ऑफ नेशन,टीवी99,न्यूज़ टाइम,रफ़्तार टाइम न्यूज़ में बिहार/झारखण्ड के ब्यूरो प्रमुख रहें हैं।उन्हें प्रिंट, टेलीविजन और इंटरनेट तीनों तरह के समाचार माध्यमों में काम करने का अनुभव है।वर्तमान में बिहार टुडे हिन्दी मासिक पत्रिका, लाइवख़बर.इन के प्रधान संपादक हैं।
मोबाइल नं : +91-9304777616
इमेल : livekhabarlive@gmail.com

  • डॉ.अरविन्द पाण्डेय : पेशे से ख्यातिप्राप्त चिकित्सक हैं।वे livekhabar.in के लिए संरक्षक के तौर पर जुड़े हैं।
  • आनंद प्रकाश : बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले हैं। वे लेखक, सामाजिक कार्यकर्ता हैं।वर्तमान में सहायक संपादक के तौर पर जुड़े हैं।
  • रबिश कुमार : बिहार टुडे पत्रिका समूह से जुड़े है।वे वर्तमान में livekhabar.in मुख्य संवाददाता के पद पर कार्यरत हैं।
  • राकेश कुमार मिश्र : लेखक वरिष्ठ पत्रकार, सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वे livekhabar.in के ब्यूरो चीफ हैं।

  

प्रबंध संपादक : संजय कुमार
पत्रकारिता में विगत 15 वर्षों से जुड़े हैं। लेखक वरिष्ठ पत्रकार, सामाजिक कार्यकर्ता हैं। आजीवन संघर्षरत रहना और दुर्बलतम की आवाज बनना ही संजय कुमार का परिचय है।
अभी लाइव ख़बर और बिहार टुडे के प्रबंध संपादक हैं। लाइवख़बर.इन की टीम के सारे उत्साह और ऊर्जा के पीछे उन्हीं की प्रेरणा और प्रोत्साहन है।
मोबाइल नं : +91-9955206611
इमेल : bihartoday1@gmail.com

  • विवेक पाण्डेय : मध्यप्रदेश के सीधी जिले के रहने वाले हैं। लेखक पत्रकार, राजनीतिक विश्लेषक हैं।वर्तमान में livekhabar.in के राजनीतिक संपादक है।

सुनयना सिंह: महिला अधिकारों के लिए लड़ने वाली समाजसेविका हैं। अर्थशास्त्र से स्नातक और डिप्लोमा पत्रकारिता से की हैं साथ ही छात्र राजनीति से जुड़ी रही हैं।

आरजे रोंनी : रेडियो जोकी रहते काफी सुर्खियों रहे।वे livekhabar.in में दिल्ली ब्यूरो के पद पर हैं।

दीपक गिरी : वर्तमान में रांची संवाददाता के पद पर जुड़े हैं।