Home Big grid लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह नीतीश कुमार पर खूब गरजे

लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह नीतीश कुमार पर खूब गरजे

274
0
SHARE

बाहुबली नेता सूरजभान सिंह के आने से ओबरा में भूमिहार समाज ने बंगला निशान के लिए अपनी एकजुटता दिखाई।

लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि नीतीश सरकार मेंं उद्योग बंद पड़े हैं, रोजगार के लिए युवा परेशान हैं।सरकार चलाने के लिए जो नीति और नियत होनी चाहिए वह इस सरकार में नहीं है।

संतोष अमन

दाउदनगर:लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा है कि बिहार पर राज नहीं नाज करने के लिए इस बार आप सभी वोट करें। बिहार फ‌र्स्ट बिहारी फ‌र्स्ट का नारा लोजपा का है और यह तभी संभव है जब बिहार से नीतीश कुमार की विदाई होगी। सूरजभान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद प्रिस राज के साथ दल के ओबरा विधानसभा सभा क्षेत्र के प्रत्याशी डाँ प्रकाश चन्द्रा के समर्थन में शमशेर नगर के किला के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नीतीश जी हर बार 15 साल व 15 साल की बात करते हैं,पति पत्नी की सरकार की बात करते रहते हैं।वे बताए कि वे किनके सहारे सरकार बनाते रहें ,कभी मांझी को गद्दी पर बैठाए तो उतारे भी, फिर राजद के साथ भी रहे।
प्रिस राज ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को 15 साल का मौका दिया।कहा कि नीतीश कुमार के पंद्रह साल के शासनकाल में बिहार का बुरा हाल हो गया है। सात निश्चय योजना और शिक्षा व्यवस्था पटरी से उतर गई है। उद्योग बंद पड़े हैं, रोजगार के लिए युवा परेशान हैं, लेकिन सरकार चलाने के लिए जो नीति और नियत होनी, चाहिए वह इस सरकार में नहीं है। इनकी नीति और नियत दोनों ही खराब है। बिहार की अस्मिता की रक्षा के लिए मान सम्मान को लेकर हम बिहार फ‌र्स्ट बिहारी फ‌र्स्ट के साथ आगे आए हैं। दोनों नेताओं ने लोजपा प्रत्याशी डाँ प्रकाश चंद्रा को विजयी बनाने की अपील की।लोजपा प्रत्याशी डाँ प्रकाश चन्द्र ने कहा कि कोरोना काल मे जब लोग घरों में थे तो उनकी टीम लोगो की बीच जाकर मदद कर रहे थे।जरूरतमंद लोगों तक राशन पहुंचाने का काम कर रहे थे।वे जात धर्म न देखकर बल्कि इंसानियत के लिए लोगो का सेवा कर रहे थे।