Home Big grid भोजपुरी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘काजल’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर आज शाम 7 बजे...

भोजपुरी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘काजल’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर आज शाम 7 बजे B4U पर

590
0
SHARE

काजल’ एक पारिवारिक फिल्‍म है,जिसमें मुख्‍य भूमिका में सिजलिंग काजल यादव और अभिनेता आदित्‍य मोहन हैं।

संजय भूषण
मुम्बई:कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन में  25 अप्रैल, शनिवार को डायरेक्‍टर ब्रज भूषण की भोजपुरी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘काजल’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर B4U भोजपुरी पर होगा। इसकी जानकारी खुद फिल्‍म के डायरेक्‍टर ब्रज भूषण ने दी। उन्‍होंने बताया कि ‘काजल’ फेसबुक के ज़रिये मासूम लड़कियों के साथ धोखा दे कर उससे प्‍यार कर जिंदगी खराब कर दी जाती है। इसी ग्राउंड पर बेस्‍ड है, यह फिल्‍म है, जिसे सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब पसंद किया।
उन्‍होंने कहा कि पूरी दुनिया आज कोरोना की महामारी से जूझ रहा है। हम भी इस संकट से अपने – अपने घरों में रहकर लड़ रहे हैं। हमें उम्‍मीद है कि यह महामारी जल्‍द ही खत्‍म होगी और हम फिर से रोजमर्रा की जिंदगी में वापस लौट सकेंगे। बस थोड़ा सब्र करना होगा। इस दौरान भोजपुरी के दर्शकों के लिए हमारी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘काजल’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर खास होने वाला है। टीवी के दर्शकों के लिए हमारी इस फिल्‍म का इंतजार कल शाम 7 बजे खत्‍म हो जायेगा, जब B4U पर इसका प्रीमियर होगा। हम चाहेंगे कि सभी लोग अपने घरों में सुरक्षित रहते हुए इस फिल्‍म का आनंद पूरे परिवार के साथ लें।
निर्देशक ब्रज भूषण ने कहा कि ‘काजल’ एक पारिवारिक फिल्‍म है। इसलिए दर्शक इस फिल्‍म को परिवार के साथ सहजता के साथ देख सकेंगे। फिल्‍म ‘काजल’ को ए आर डिजिटल इंटरटेमेंट ने प्रस्‍तुत किया है, जिसमें मुख्‍य भूमिका में सिजलिंग काजल यादव और अभिनेता आदित्‍य मोहन हैं। फिल्‍म में सुपर हॉट काजल राघवानी और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का आइटम नंबर भी बेहद सराहनीय है। फिल्‍म ‘काजल’ के निर्माता अदील अहमद और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। फिल्म में काजल यादव,आदित्‍य मोहन, हर्षित , ग्रीश शर्मा,माया यादव ,अयाज खान,अनूप अरोरा, पुष्‍पा शुक्‍ला, मृदूल शरण ,उदय श्रीवास्‍तव और दिलीप सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में हैं। संगीत एस कुमार, गीतकार एस कुमार, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं ,छायांकन त्रैलोकी चौधरी ने किया है ! कोरियोग्राफर रामदेवन का है और संकलन गोविंद दुबे ने किया है। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने द.सिनेमा डिजिटल के यूटुब चैनल से रिलीज़ किया गया है ! जो दर्शक सिर्फ गाने देखना चाहते है वो द.सिनेमा डिजिटल के यूटुब चैनल पर देख सकते है ! इस फिल्म को बिहार झारखण्ड में फिल्म वितरक पप्पू पांडेय ने रिलीज़ किया था !