Home Big grid CORONA: देशभर में कोरोना का खौफ, मरीजों की तादाद पहुंची 300, देश...

CORONA: देशभर में कोरोना का खौफ, मरीजों की तादाद पहुंची 300, देश के कई राज्यों के बाजारों में फैला सन्नाटा

489
0
SHARE

डेस्क

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ है, ये लगातार जानलेवा बनता जा रहा है. इसकी रोकथाम के तमाम कोशिशें की जा रही है। देश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना वायरस को लेकर देश के कई राज्यों के बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है। अगर बात करे देश की राजधानी दिल्ली की तो, कोरोना के खौफ से दिल्ली में सन्नाटा पसरा है। कनॉट प्लेस से लेकर लाजपत नगर जैसे भीड़भाड़ वाले बाजार खाली हो गए हैं। मुंबई में अपने घर जाने के लिए कुर्ला रेलवे स्टेशन पर भीड़ उमड़ी है। जनता कर्फ्यू से एक दिन पहले सूनी हुईं दिल्ली-मुंबई की सड़कें। रविवार को दिल्ली-यूपी और मुंबई मेट्रो बंद रहेगी।

 दिल्ली एनसीआर में बंद रखी जाएगी बस सेवा:

जनता कर्फ्यू के दौरान रविवार को दिल्ली एनसीआर में अधिकांश स्थानों पर सार्वजनिक बस प्रणाली बंद रखी जाएगी। दिल्ली से सटे मिलेनियम सिटी गुड़गांव से दिल्ली आने-जाने वाली सभी बसों को बंद रखने का फैसला लिया गया है। गुड़गांव में अभी तक कोरोनावायरस के 4 मामलों की पुष्टी हो चुकी है।

सुरक्षित एवं पृथक रहने की दी सलाह:

भारत की तरफ से अंतरराष्ट्रीय व्यावसायिक उड़ानों पर लगाई गई हफ्ते भर की रोक के 22 मार्च को प्रभावी होने के साथ ही अमेरिका में भारतीय दूतावास ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अपने नागरिकों को सुरक्षित एवं पृथक रहने की सलाह दी है।