Home मूवी मिर्ची इंदु सोनाली ने पूरी की भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्जा माई माटी के’ की...

इंदु सोनाली ने पूरी की भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्जा माई माटी के’ की रिकॉर्डिंग, 9 जून से होगी शूटिंग

621
0
SHARE

संजय भूषण पटियाला

भोजपुरी प्‍ले बैक सिंगिंग की वाइस क्‍वीन इंदु सोनाली ने आज भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्जा माई माटी  की रिकॉर्डिंग पूरी कर ली है। रिकॉर्डिंग के बाद इंदु सोनाली ने बताया कि फिल्‍म  ‘कर्जा माई माटी  एक अलग कंसेप्‍ट की फिल्‍म है। इसमें काफी नयापन है। मुझे इस फिल्‍म की टीम के साथ काम करके खूब मजा आयेगा। गाने भी काफी अच्‍छे हैं। मेरा सौभाग्‍य है कि मुझे इंडस्‍ट्री के अलग – अलग म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और लिरिसिस्‍ट के साथ काम करने का मौका मिला है।
मालूम हो कि फिल्‍म  ‘कर्जा माई माटी में’ आदित्‍य मोहन और निशा दुबे मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के निर्माता और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जे. पी. एन. श्रीवास्‍तव हैं, जो पूर्व में एक फौजी भी रह चुके हैं। फिल्‍म की शूटिंग 9 जून से उत्तर – बिहार में होने वाली है। इसकी जानकारी खुद जे. पी. एन. श्रीवास्‍तव ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म को रहमान शेख डायरेक्‍ट करने वाले हैं। और इस फिल्‍म में अभिनेता धनंजय उपाध्‍याय अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा शाइना सिंह और ग्रीश शर्मा भी फिल्‍म में नजर आयेंगे। बांकी कलाकारों की कास्टिंग अभी चल रही है। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी को देश भर में स्‍थापित करना मेरा लक्ष्‍य है। और एक फौजी की तरह मैं यह करने का काम करूंगा।  
वहीं, अभिनेता आदित्‍य मोहन ने कहा कि फिल्‍म  ‘कर्जा माई माटी ’ मेरी नई प्रोजेक्‍ट है। इसको लेकर मैं काफी उत्‍साहित हूं। फिल्‍म की शूटिंग अपनी माटी यानी बेतिया, मोतिहारी में शूट करने का मौका मिल रहा है। यह मेरे लिए बेहद खुशनसीबी की बात बात है, क्‍यों फिल्‍म के नाम के अनुसार मैं भी अपना कर्ज उतारने अपनी माटी में जा रहा हूं। फिल्‍म में मेरे साथ निशा दुबे हैं। मैं पहली बार उनके साथ फिल्‍म कर रहा हूं।