Home Breaking News माता की चौकी के साथ शुरू हुआ निर्देशक दिलीप गुलाटी की बेटी...

माता की चौकी के साथ शुरू हुआ निर्देशक दिलीप गुलाटी की बेटी कलाश्री का शादी समारोह

1115
0
SHARE

लाइव ख़बर डेस्क

हिंदी, पंजाबी, गुजरात समेत भोजपुरी की एक दर्जन फिल्मों का निर्देशन कर चुके दिलीप गुलाटी की छोटी बेटी कलाश्री की शादी का समारोह माता की चौकी के साथ शुरू हो गया है। कलाश्री, सम्राट के साथ 18 दिसंबर को परिणय सूत्र में बंधेंगी। माता की चौकी में फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई सितारे जैसे डॉली बिंद्रा, विजयेता भारद्वाज, प्रदीप सिंह, अनिल चौरसिया, संजय भूषण पटियाला, राज यादव, राज चौहान, सीमा जायसवाल शामिल हुए और माता का आशीर्वाद लिया। मालूम हो कि उन्‍होंने भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन और रानी चटर्जी को लेकर भोजपुरी फिल्म ‘हम हई जोड़ी नंबर 1’ बनाई थी। मौके पर गुलाटी परिवार के भी सभी लोग उपस्थित रहे।

इस दौरान दिलीप गुलाटी की वाईफ कोमल गुलाटी ने माता की चौकी में आये सभी मेहमानों का स्‍वागत किया और उन्‍हें धन्यवाद कहा। बाद में दिलीप गुलाटी ने बताया कि जब भी कोई अच्‍छा कार्य होता है, तो हमारी फैमली में माता की चौकी लगाई जाती है। आज मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है। मेरी सबसे छोटी बेटी कलाश्री की शादी हो रही है। कल मेंहदी, फिर संगीत और 18 को शादी व रिसेप्‍शन है। मेरी दुआ है बेटियां खुश रहे। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जो लोग भी आयें, उनका शुक्रगुजार हूं। मैं उनका एहसान कभी नहीं चुका सका हूं। अभी फ्लोर पर एक हिंदी फिल्‍मी है। बड़ी स्‍टार कास्‍ट है। जनवरी में इसके बारे में बताउंगा। सनकी दरोगा, माफिया बिग बॉस आदि फिल्‍में अभी हाल ही में रिलीज हुई है।

वहीं, अभिनेत्री विजयेता भारद्वाज ने कहा कि गुलाटी जी ने ही मुझे लांच किया था। उनकी बेटी कलाश्री को मैंने छोटे में देखा था। मेरी शुभकामनाएं हैं उनके साथ कि उनकी लाइफ अच्‍छी हो। वहीं, माता रानी को लेकर विजयेता काफी एक्‍साइटेड दिखीं और कहा कि माता रानी के यहां आकर हमें सुकून मिला। गुलाटी हमारी फैमली की तरह हैं। उनके तीनों बच्‍चे वेल सेटेल्‍ड हैं। अच्‍छा काम कर रहे हैं। उन्‍होंने अपने करियर को लेकर कहा कि अभी फिल्‍मों से दूर हूं, सिरियल्‍स करती हूं। कुछ नया करने के लिए मैं थियेटर प्‍ले कर रही हूं। अभी दिल्‍ली में महाभारत किया था, जिसमें माता कुंती बनी हूं। अभी मुंबई में ये प्‍ले करनी वाली हूं।