Home Breaking News धनराज इक्‍का की भोजपुरी फिल्‍म ‘डीजे’ का फर्स्‍ट लुक मुंबई में हुआ...

धनराज इक्‍का की भोजपुरी फिल्‍म ‘डीजे’ का फर्स्‍ट लुक मुंबई में हुआ आउट

1245
0
SHARE

फिल्‍म ‘डीजे’ मनोरंजन का बंडल है

संजय भूषण पटियाला

धनराज इक्‍का फिल्‍म्‍स प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘डीजे’ का फर्स्‍ट लुक आज मुंबई आउट कर दिया गया है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक काफी आकर्षक हैं। फिल्‍म के निर्माता खुद धनराज इक्‍का हैं, जिनका मानना है कि फिल्‍म काफी इंटरटेनिंग है, जो फिल्‍म के पोस्‍टर में साफ झलक रहा है। हमारी फिल्‍म फिल्‍म ‘डीजे’ पूरी तरह से कॉमर्सियल है, मगर भोजपुरी सिनेमा के मानदंडों पर पूरी तरह से उतरेगी यह फिल्‍म। हमारी इस फिल्‍म को अमर बेताब ने डायरेक्‍ट किया है। वे काफी प्रतिभाशाली निर्देशक हैं। वे हर चीज पर काफी बारीकी से नजर रखते हैं, तो अभिनेताओं से अभिनय कराना भी वे बखूबी जानते हैं।
वहीं, अमर बेताब ने कहा कि फिल्‍म ‘डीजे’ मनोरंजन का बंडल है, जो सिनेमाघरों में लोगों को फिल्‍म खत्‍म होने तक कुर्सी पर जमाये रखेगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की पटकथा और स्‍टोरी बांडिंग काफी स्‍ट्रांग हैं, जिसके लिए फिल्‍म में कलाकारों ने जी तोड़ मेहनत की है। सभी को फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। हालांकि फिल्‍म में कोई बड़ा नाम नहीं हैं, मगर सभी कलाकार काफी प्रतिभाशाली और बेस्‍ट इंटरटेनर हैं। हां, फिल्‍म में भोजपुरी स्‍क्रीन की मलाइका अरोड़ा मानी जानी वाली सीमा सिंह जरूर नजर आयेंगी। कुल मिलाकर हमने फिल्‍म को दर्शकों के टेस्‍ट के अनुसार बनाया है।
बता दें कि धनराज इक्‍का की इस फिल्‍म के को- प्रोड्यूसर एकलव्‍य सहनी हैं और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर चर्चित म्‍यूजीशियन रजनीश मिश्रा हैं। फिल्‍म में लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव शंतलाल सिंह, जाहिद अख्‍तर और पवन पांडेय का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। लेखक सागर शहरी और कन्‍हैया कमाल हैं, तो एक्‍शन दिलीप यादव, डीओपी बबलू शोएब और एडिटर अभिषेक महसकार हैं। फिल्म के स्टारकास्ट धनराज इक्का, पंकज सिंह, एकलव्य सहानी, अंतरा शर्मा,मेघना राय, आरोही गिरी, खुशबू पांडे, दीपक भाटिया, सीमा सिंह और आरके गोस्वामी हैं।