Home बिहार बिहार में बंद के कारण फंसी गाड़ी, दो साल की बच्ची की...

बिहार में बंद के कारण फंसी गाड़ी, दो साल की बच्ची की अस्पताल के रास्ते में मौत.

794
0
SHARE

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस ने आज ‘भारत बंद’ बुलाया है. इस बंद के तहत सोमवार को 20 से ज्यादा विपक्षी दलों के नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ राजघाट से रामलीला मैदान की तरफ मार्च किया. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि एकजुट विपक्ष अगले चुनावों में भाजपा को पराजित करेगा.

इस बीच बिहार के जहानाबाद में भारत बंद समर्थकों द्वारा सड़क जाम किए जाने के चलते दो साल की बच्ची को अस्पताल ले जा रही गाड़ी जाम में फंस गई. इस कारण उस बच्ची की रास्ते में ही मौत हो गई. बच्ची के परिजनों का कहना है कि अगर उन्हें तुरंत वहां से जाने दिया जाता, तो उनकी बच्ची की जान बचाई जा सकती थी.

बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में उछाल लगातार जारी है. आज सोमवार को भी दिल्ली में पेट्रोल का दाम 23 पैसे बढ़कर 80.73 प्रति लीटर हो गया. वहीं डीजल के दामों में 22 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है और अब इसकी कीमत 72.83 रुपये प्रति लीटर हो गई. उधर मुंबई में पेट्रोल की कीमत बढ़कर 88.12 रुपये प्रति लीटर, जबकि डीजल की कीमत 77.32 प्रति लीटर हो गई है.