Home बिहार बिहार : राजद नेता के घर हमला, कार्बाईन से दागी गोलियां.

बिहार : राजद नेता के घर हमला, कार्बाईन से दागी गोलियां.

7243
0
SHARE

बिहार के सीवान जिले के लक्ष्मीपुर में अपराधियों ने राजद नेता राजेश यादव के घर पर हमला बोल दिया. बाइक सवार अपराधियों ने राजद नेता के घर में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गये. वहीं, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.
बताया जा रहा है कि राजद नेता राजेश यादव के घर में दो बाइक सवार बदमाश घुस आये और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. गोलियों की आवाज सुन कर घर में मौजूद सभी लोग डर गये. अफरा-तफरी का माहौल हो गया. राजेश यादव पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेहद करीबी भी हैं. ऐसा माना जा रहा है की हमले के पीछे शहाबुद्दीन के विरोधी खेमे का हाथ है. हमले के वक्त राजेश अपने घर के पहले तल्ले पर थे जबकि उनके भाई नीचे थे.

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने पहले राजेश के भाई से बातचीत की और फिर दनादन गोलियां चला दीं. हमले का मकसद राजेश यादव को डराने का दिख रहा है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस को घटनास्थल से गोलियों के तीन खोखे और दो जिंदा गोली मिले है. सीवान एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि जांच चल रही है कि आखिर इस हमले के पीछे अपराधियों की मंशा क्‍या थी. साथ ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गयी है.